बालभवन और वाईएससीए की उम्दा जीत

balbhawan and ysca won cricket match


नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 10:00, PM.
एसएन दुबे मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में शनिवार को खेले गए
मुकाबलों में बालभवन और एस्टर वाईएससीए ने जीत दर्ज की। सेक्टर-127 स्थित पायनियर क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए मुकाबले में बालभवन ने टॉस इवेंट को तीन विकेट से और एस्टर वाईएससीए ने मदन लाल एकेडमी को आठ विकेट से शिकस्त दी। खिताबी मुकाबला 19 जनवरी को खेला जाएगा।

मैन ऑफ द मैच

टॉस इवेंट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 95 रन बनाए। रिजवान खान ने 41 रनों की अच्छी पारी खेली। समीर खान ने 19 रन बनाए। बाल भवन के शिवम और भविष्य ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बालभवन की टीम ने सात विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। सन्नी ने 30 और ईशान चोपड़ा ने 19 रनों की पारी खेली। टॉस इवेंट के रिजवान खान ने 11 रन देकर चार बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। मोनू ने दो विकेट झटके। बेस्ट परफोरमेंस ऑफ द डे का अवार्ड रिजवान खान को दिया गया। भविष्य मैन ऑफ द मैच चुने गए।

मैन ऑफ द मैच


दूसरे मुकाबले में मदनलाल क्रिकेट एकेडमी ने 44 रन बनाए। टीम का एक भी बल्लेबाज दहाई के अंक तक नहीं पहुंच सका। एस्टर के शिवम भाटी ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए आठ रन देकर 4 बल्लेबाजों को आउट किया। एस्टर वाईएससीए ने 10वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली। विराट ने 19 और अमान ने 10 रन बनाए। मदनलाल के अतुल्य ने दो विकेट लिए। शिवम भाटी मैन ऑफ द मैच बने।

Leave a Reply