जिला टेबल टेनिस में अभिषेक, तविषि, माधव, अनन्या की खिताबी जीत

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 10:50, PM.
जिला टेबल चैंपियनशिप में विभिन्न वर्गों के खिताबी मुकाबले रविवार को खेले गए। लड़कों के यूथ वर्ग में अभिषेक और लड़कियों के वर्ग में तविषि बंसल विजेता बनीं। इसके अलावा नोएडा स्टेडियम में अन्न्य वर्गों के खिताबी मुकाबले भी खेले गए। सभी विजेता और उपविजेता को प्रदेश टेबल टेनिस चैंपियनशिप में जिले का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलेगा।

 

जिला टेबल टेनिस प्रतियोगिता के विजेता, उपविजेता व अन्य खिलाड़ी 

लड़कों के यूथ वर्ग में अभिषेक ने आदित्य श्रीवास्तव को हराया। लड़कियों के वर्ग में तविषि ने तरुषि बंसल को हराकर खिताबी जीत हासिल की। जूनियर वर्ग में माधव भाटिया ने आशीर को हराकर फाइनल जीता। लड़कियों के वर्ग में अनन्या पांडेय ने मान्यता पांडेय को हराकर खिताब अपने नाम किया। सब जूनियर वर्ग में अवि पोपली ने फाइनल में आदित्य माहेश्वरी को हराया। लड़कियों के वर्ग में मान्यता कपूर ने तृषा को हराकर खिताब पर कब्जा किया। कैडेट वर्ग में आरव भारती ने प्रज्ञान अत्री को हराकर फाइनल जीता। लड़कियों के वर्ग में तृषा ने अव्या को हराया। किड्स वर्ग में लक्ष्य प्रताप ने युवान पांडेय को हराकर ट्रॉफी अपने नाम किया। पुरुष वर्ग का खिताब अभिषेक ने माधव भाटिया को हराकर जीता।

इन खिलाड़ियों को तीसरा और चौथा स्थान मिला
किड्स वर्ग में गर्व और अर्ष, पुरुष वर्ग में आदित्या डोबरियाल, आदित्य श्रीवास्तव, कैडेट वर्ग में अभिनव, आर्यन, बानी और विदुषि, सब जूनियर वर्ग में ओम, शौर्य, आएशा, इतहिशा, जूनियर वर्ग में शिव, समर्थ, प्रतुषा, सिमरन, यूथ में माधव, आदित्य, अनन्या व आनवी को तीसरा व चौथा स्थान मिला।

Leave a Reply