एसी देब मेमोरियल ट्रॉफी के लिए एमिटी और कैंब्रिज में भिड़ंत

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 10:50, PM.
एसी देब मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट के खिताब के लिए एमिटी और कैंब्रिज स्कूल की टीमें भिड़ेंगी। फाइनल मुकाबला रोचक होने की उम्मीद है। गुरुवार को सेक्टर-27 में खेले गए सेमीफाइनल में कैंब्रिज ने स्टेप बाई स्टेप और एमिटी ने डीपीएस को मात देकर फाइनल में स्थान पक्का किया। खिताबी मुकाबला शुक्रवार को खेला जाएगा। दोनों टीमों ने अब तक शानदार खेल का प्रदर्शन किया है। ऐसे में शुक्रवार को होने वाला मुकाबले में कड़ी टक्कर देखने को मिल सकता है।

सेमीफाइनल मुकाबले में स्ट्रोक लगाता बल्लेबाज

पहले सेमीफाइनल में अक्षय दूबे की उम्दा 61 रनों की पारी से कैंब्रिज स्कूल ने 167 रन बनाए। अक्षय दूबे प्रतियोगिता में लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। अब तक उन्होंने एक शतक भी जड़ा है। खिताबी मुकाबले में कैंब्रिज की टीम इनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद लगाए हुए है। यश गुप्ता ने 46 रनों की अच्छी पारी खेली। तृषा चौधरी ने 31 रनों बनाए। अक्षय ने अपनी पारी में 8 चौके जड़े। स्टेप बाई स्टेप के उदयन और सूर्यांश ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्टेप बाई स्टेप की टीम 128 रन पर ऑल आउट हो गई। रित्विक छाबड़ा ने 35, साहिर ने 31 और श्रेय ने 25 रनों की पारी खेली। उज्ज्वल, यश और हर्षित ने एक-एक विकेट झटके। कैंब्रिज स्कूल ने यह मैच 39 रन से जीता।
दूसरे सेमीफाइनल में एमिटी स्कूल ने 177 रन बनाए। आरुष गुप्ता ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 51 रन बनाए। देव ने 45 और रशिल ने 33 रनों की अच्छी पारी खेली। डीपीएस के मयंक ने 3 और श्रेय ने 2 विकेट झटके। निर्धारित ओवरों में डीपीएस 155 रन ही बना सकी। आश्रय ने 49 और युवराज ने 34 रनों की पारी खेली। एमिटी के शौर्य और देव ने 2-2 विकेट लिए।

Leave a Reply