रोमांचक मुकाबले में जीत दर्ज कर आर्मी स्कूल  ने ख़िताब पर किया कब्जा 

-अंतर स्कूल बास्केटबॉल प्रतियोगिता में स्टेप बाई  स्टेप को 26-21 से हराया

आर्मी स्कूल की विजेता टीम के साथ आकांक्षा सिंह और स्कूल की प्रिंसिपल अनिता शाह
नोएडा, खेलरत्न, सं:
रोमांचक मुकाबले में स्टेप बाई स्टेप स्कूल को हराकर आर्मी स्कूल ने लड़कियों की  अंतर स्कूल बास्केटबॉल चैंपियनशिप का  खिताब अपने नाम किया. शनिवार को आर्मी स्कूल के कोर्ट में खेले गए मुकाबले में मेजबान टीम ने 26-21 से जीत दर्ज की. दोनों टीमों के बीच शानदार  मुकाबला हुआ. मुख्य  अतिथि के रूप में भारतीय बास्केटबॉल टीम की खिलाड़ी आकांक्षा सिंह मौजूद रहीं.
अंकों के लिहाज़ से दोनों टीमें आगे-पीछे होती रहीं, लेकिन आर्मी स्कूल को अपने राष्ट्रीय स्तर  के खिलाडियों  का लाभ मिला.  टीम की अमानत ने फाइनल में भी शानदार  कर टीम को ख़िताब दिलवाने में अहम्  निभाई. उन्हें मोस्ट वैल्युबल प्लेयर का अवार्ड भी दिया गया. उन्होंने प्रतियोगिता में उम्दा प्रदर्शन किया.  स्टेप बाई स्टेप की आलियाना  बावा को अपकमिंग प्लेयर के ख़िताब से नवाज़ा गया.
 
जिला अंडर 14 बास्केटबॉल प्रतियोगिता में सात मैच खेले गए 
नोएडा, खेलरत्न, सं:
जिला अंडर 14 बास्केटबॉल प्रतियोगिता के पहले दिन शनिवार को पांच  मुकाबले खेले गए. सेक्टर 50 स्थित कोठरी स्कूल में हुए ज़्यादातर मुकाबले एकतरफा रहे. पहले मुकाबले में कोठरी इंटरनेशनल स्कूल ने सेंट जोसेफ स्कूल को 20-12 से हराया. दो टीमों को वॉकओवर मिला.
अन्य मुकाबलों में एमिटी ने जी दी गोयनका स्कूल को 16-10, शिव नादर स्कूल ने रेयान स्कूल को 25 -4, कोठरी ने रेयान को 15-4 और डीपीएस ने जी डी गोयनका स्कूल को 49-6 से हराया. बालिका विद्यालय और जेनेसिस स्कूल को वाक ओवर मिला. प्रतियोगिता में 13 टीमें भाग ले रही हैं. इस मौके पर जिला बास्केटबॉल संघ के सचिव विक्रम दुग्गल मौजूद रहे.

Leave a Reply