इंटर स्कूल कराटे का ओवरऑल चैंपियन बना अर्वाचीन स्कूल

गाजियाबाद । खेलरत्न, सं :: Time, 9:45, PM.
कौशांबी के पेटल्स वर्ल्ड स्कूल में शनिवार को खेली गई इंटर स्कूल कराटे प्रतियोगिता में अर्वाचीन स्कूल ओवरऑल चैंपियन बना। प्रतियोगिता में दूसरा स्थान एमजी कराटे एकेडमी को मिला। प्रतियोगिता में दिल्ली एनसीआर के 30 स्कूलों के 300 खिलाड़ियों ने दमखम दिखाया।

कराटे प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों के साथ अतिथि

अंडर-8 में सारांश ने स्वर्ण पदक अपने नाम किया। लड़कियों के वर्ग में रिति अव्व्ल रहीं। अंडर-10 में अनुज ने पहला स्थान प्राप्त किया। लड़कियों में मानवी ने बाजी मारी। अंडर-12 में अक्षय ने स्वर्ण पदक अपने नाम किया। पाखी लड़कियों के वर्ग की विजेता बनीं। अंडर-14 में अनंत को पहला स्थान मिला। कृति लड़कियों के वर्ग में अव्वल रहीं। इससे ऊपर के वर्ग में अभिवन और सेजल ने पहला स्थान हासिल किया। कराटे के विश्व चैंपियन रहे राजीव सिन्हा, अर्जुन अवार्डी यशपाल सोलंकी, पेफी के राष्ट्रीय सचिव डॉ. पीयूष जैन, साहिबाबाद के विधायक सुनील शर्मा, पेटल्स वर्ल्ड स्कूल की चेयर पर्सन, प्रीति क्वात्रा, कमला अग्रवाल सोसाइटी से चंदन अग्रवाल, सैग से तपन आदि अतिथियों के रूप में मौजूद रहे। इनलोगों ने बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर वी पिपुल के मनोज गुप्ता, मनोज कुमार, अमर चौहान, सर्वेश उपाध्याय, चेतन शर्मा, सहित कई लोग मौजूद रहे।

इन खिलाड़ियों ने भी रजत और कांस्य झटका
यजस, आर्यश, वीहाना, हितिका, अरिजीत, राजकुमार, देविका, भूमि, शौर्य, चेतन, प्रतिशंथा, सान्वी, राहुल, यश, तान्या, समीक्षा, रचिन, रोहित, अनामिका, उज्मा

Leave a Reply