एस्टर ने भरतराम स्कूल को 168 रनों से शिकस्त दी

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 10:00
कैप्टन शशिकांत मेमोरियल अंतर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को एस्टर स्कूल ने भरत राम स्कूल को 168 रनों से करारी शिकस्त दी। एमिटी स्कूल ने भी चार विकेट से जीत दर्ज हासिल की। नोएडा स्टेडियम में खेले जा रहे टूर्नामेंट में दिल्ली एनसीआर के स्कूलों की टीम भाग ले रही हैं।

मैन ऑफ द मैच

पहले मुकाबले में पंकज विकल के 36 गेंदों में उम्दा 79 और शिवम भाटी के 47 रनों की मदद से एस्टर स्कूल ने 212 रनों का बड़ा स्कोर बनाया। रमन कुमार ने 36 रन बनाए। भरत राम स्कूल के शशांक और सिद्धार्थ ने 2-2 विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भरत राम स्कूल की टीम महज 44 रन ही बना सकी। टीम के हर्षित और सिद्धार्थ ही दहाई का आंकड़ा प्राप्त कर सके। पंकज विकल मैन ऑफ द मैच चुने गए।

दूसरे मुकाबले में कार्ल हूबर स्कूल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 108 रन बनाए। रोहन ने 34 और लक्ष्य ने 20 रनों की पारी खेली। एमिटी की ओर से रमित रस्तोगी ने दो विकेट अपनी झोली में डाले। एमिटी की ओर से रुशिल पांडे ने 51 रनों की शानदार पारी खेली। उत्कर्ष ने 18 रन बनाए। एमिटी ने यह मैच चार विकेट से जीता। कार्ल हूबर के तुषार ने दो विकेट लिए। रुशिल मैन ऑफ द मैच चुने गए। बुधवार को इंडस वैली का मुकाबला जेनेसिस ग्लोबल स्कूल से होगा। दूसरे मैच में एमिटी की टीम रेयान स्कूल से भिड़ेगी।

Leave a Reply