बीएस और टीएनएमसीए ने प्रतिद्वंदी टीमों को रौंदा

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 11:20, PM.
आनया स्पोर्ट्स चैंपियनशिप क्रिकेट में बुधवार को खेले गए दोनों मुकाबले एकतरफा रहे। नोएडा स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में बीएस स्पोर्ट्स ने वर्ल्ड एकादश को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। वहीं दूसरे मुकाबले में टीएनएमसीए ने प्रतिद्वंदी टीम को 121 रनों से रौंद दिया।

आक्रामक स्ट्रोक लगाने की मुद्रा में बल्लेबाज

पहले मुकाबले में बीएस स्पोर्ट्स के मोहित और राहुल की गेंदबाजी के सामने वर्ल्ड एकादश की टीम महज 56 रन ही बना सकी। दोनों गेंदबाज प्रतिद्वंदी टीम के बल्लेबाजों पर पूरी तरह हावी दिखे। वर्ल्ड एकादश के वसीम ने 19 और गगन ने 15 रन बनाए। बीएस स्पोर्ट्स के मोहित ने 4 और राहुल सुदामा ने 3 विकेट झटके। बीएस स्पोर्ट्स ने बिना विकेट खोए जीत हासिल कर ली। आर्यन ने 24 और भानु ने 20 रन बनाए। मोहित जांगड़ा मैन ऑफ द मैच चुने गए।

अनजाने सूर्यवंशी और आदित्य भारद्वाज की अर्धशतकीय पारी की बदौलत दूसरे मुकाबले में टीएन मेमोरियल क्रिकेट एकेडमी ने 238 रन बनाए। सूर्यवंशी ने 64 और आदित्य ने 52 रनों की अच्छी पारी खेली। आरएससीसी के उमेश पार्थ और जयेश ने एक-एक विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरएससीसी महज 117 रन बना सकी। उमेश ने 38 और रोहित ने 15 रन बनाए। टीएनएमसीसी के आदित्य ने 4 विकेट झटके। डिंपल और अनंत ने 3-3 विकेट लिए। आदित्य लाल मैन ऑफ द मैच बने।

Leave a Reply