कोठारी और रेयान को मात दे  कैंब्रिज और डीपीएस सेमीफाइनल में 

नोएडा, खेलरत्न, सं : Time, 11:40, PM.
एसी देब मेमोरियल अंडर 14  क्रिकेट टूर्नामेंट के क़्वार्टर फाइनल में कैंब्रिज स्कूल और डीपीएस ने शानदार जीत दर्ज की. मंगलवार को कैंब्रिज स्कूल में खेले गए मुकाबले में एक बार फिर अक्षय दूबे ने उम्दा पारी खेली. ईशान ने गेंद और बल्ले से कमाल दिखाया. दूसरे मुकाबले में डीपीएस के अनमोल ने अर्धशतकीय पारी खेल टीम को जीत दिलाने में अहम् भूमिका निभाई.
स्ट्रोक लगाने की तैयारी करता बल्लेबाज
पहले बल्लेबाजी करते हुए कैंब्रिज स्कूल ने 188 रनों का बड़ा स्कोर बनाया. पिछले मैच में शतकीय पारी खेलने वाले अक्षय दूबे ने इस मैच में में भी उम्दा पारी खेलते हुए 93  बनाये. ईशान ने 35 और तृषा ने 30 रनों की पारी खेली. कोठरी के अविश और स्वर्णिम ने 1-1 विकेट लिए.
लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोठरी स्कूल की टीम महज़ 127 रन बनाकर आल आउट हो गई. स्वर्णिम ने 46 रन बनाकर जरूर टीम को जिताने का प्रयास किया, लेकिन उनका साथ किसी भी बल्लेबाज ने नहीं दिया. कैंब्रिज स्कूल के ईशान ने प्रतिद्वंदी टीम के 4 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया. तृषा, उज्जवल और यश ने 1-1 विकेट लिया.
दूसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए रेयान स्कूल ग़ाज़ियाबाद ने 131 रन बनाये. यश ने 30 और रोहित ने 18 रन बनाये. डीपीएस के अनमोल तुली ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके. आदित्य ने 2 विकेट लिए. गेंद  से उम्दा प्रदर्शन करने वाले अनमोल ने बल्ले से भी डैम दिखाया. 25 गेंदों पर 54 रनों की ताबड़तोड़  पारी खेली. युवराज ने 35 रन बनाये. रेयान के रोहित ने 2 विकेट लिए. डीपीएस ने 6 विकेट रहते जीत हासिल कर ली.

Leave a Reply