जूनियर नेशनल फुटबॉल के लिए दिल्ली टीम घोषित

दिल्ली। खेलरत्न, सं : Time, 12:00, PM.

जूनियर नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप के लिए दिल्ली की 20 सदस्यीय टीम की घोषणा सोमवार को कर दी गई। जोयल बेकम को टीम के कप्तान होंगे। प्रतियोगिता ओडिशा के कटक में खेली जाएगी। मनदीप सिंह टीम के उपकप्तान बनाये गए हैं।

 

दिल्ली जूनियर फुटबॉल टीम

करीब एक महीने के प्रशिक्षण और चयन शिविर के बाद टीम की घोषणा की गई। प्रतियोगिता 30 नवंबर से 9 दिसंबर तक खेली जाएगी। टीम के गोलकीपर विपिन कुमार और विपिन तोमर होंगे। डिफेंडर के लिए हर्षित पांडेय, सम्यक, मनदीप सिंह , प्रिंस राणा, नवनीत दुबे, और रितिक रावत का चयन किया गया है। मिड फिल्डर की जिम्मेदारी जोयल , बेकम, आर्यन सूरी, आयूष, अनिरुद्ध कौशिक, नवम बावा, अंकुर अनिक, मानव शर्मा, रुद्रांश, और भारत सिंह को दी गई है। फारवर्ड के रूप में हर्ष आनंद, दीपक दहिया, और अर्पित सोमरा खेलेंगे।

स्टैंड बाई में स्नेह, मानस, वरुण, अर्जुन , अभिनन्दन, और अंकुर को रखा गया है। उत्पल चक्रवर्ती और स्टीफन कोच की भूमिका में होंगे। हंस राज टीम मैनेजर होंगे। फिजियो ऋषभ पाठक होंगे। फुटबॉल देल्ही के प्रवक्ता एनके भाटिया ने बताया कि प्रतियोगिता के लिए टीम 29 नवंबर को रवाना होगी। हमारी टीम बी ग्रुप में है। पहला मैच 1 दिसंबर को झारखंड से होगा। मेघालय से 3 दिसंबर और वेस्ट बंगाल।से 5 दिसंबर को होगा।

 

 

Leave a Reply