अंडर-14 क्रिकेट में धरम एकेडमी और वाईएससी ने प्रतिद्वंद्वियों को मात दी

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 8:10, PM.
ग्रैड्स कप अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में रविवार को दो मैच खेले गए। धरम क्रिकेट एकेडमी ने प्रवीण नागर क्रिकेट एकेडमी (पीएनसीए) को आठ विकेट से मात दी। वहीं दूसरे मुकाबले में यमुना स्पोर्ट्स कांप्लेक्स (वाईएससी) ने इंद्रप्रस्थ क्रिकेट एकेडमी को 18 रनों से मात दी।

मैच के दौरान गेंद को ड्राइव करता बल्लेबाज

ग्रेटर नोएडा के ग्रैड्स इंटरनेशनल स्कूल में खेले गए पहले मुकाबले में पीएनसीए ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी की। टीम का यह निर्णय गलत साबित हुआ। टीम महज 87 रन ही बना सकी। कृषार्थ ने 19 और अरनव ने 18 रन बनाए। धरम क्रिकेट एकेडमी की ओर से उम्दा ने अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में 10 रन देकर 4 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। कोविद ने भी अच्छी गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट झटके। आकर्ष ने दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी धरम एकेडमी की टीम ने आठ विकेट से आसानी से मैच जीत लिया। आकर्ष ने सर्वाधिक 29 रनों की नाबाद पारी खेली। परीक्षित भी 20 रन बनाकर नाबाद रहे। पीएनसीए के पुलकित ने दोनों विकेट लिए। चार विकेट लेने वाले शिवम मैन ऑफ द मैच बने। बेहतर बल्लेबाज का अवार्ड आकर्ष को मिला। श्रेष्ठ गेंदबाज कोविद बने।

दूसरे मुकाबले में वाईएससी ने मानिक के 52 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत टीम 139 रन बनाए। अराध्य ने 20 रन बनाए। आईपीसीए के अनिकेत ने तीन और अबीर ने दो विकेट झटके। आईपीसीए के आकाश ने 58 रनों की लाजवाब पारी खेली, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। अबीर ने 24 रन बनाए। पूरी टीम 122 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। वाईसीए के हर्षित और सौरभ ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए 3-3 विकेट लिए। मानक और माधव ने 2-2 विकेट झटके। मैन ऑफ द मैच मानिक बने। आकर्ष बेस्ट बैट्समैन और सौरभ बेस्ट गेंदबाज चुने गए।

Leave a Reply