रोमांचक मुकाबले में बालक इंटर कॉलेज और डीपीएस की खिताबी जीत

नोएडा। खेलरत्न सं : Time, 8:00, PM.
एनसीआर अंतर स्कूल बास्केटबॉल प्रतियोगिता अंडर-14 के दोनों वर्गों के खिताबी मुकाबले में जोरदार मुकाबला हुआ। बुधवार रात को खेले गए लड़कों के मुकाबले में बालक इंटर कॉलेज ने नोएडा स्टेडियम को और लड़कियों के मुकाबले में डीपीएस आरके पुरम ने हेरिटेज स्कूल रोहिणी को मात देकर फाइनल जीता। नोएडा स्टेडियम में समाप्त हुई प्रतियोगिता में दिल्ली एनसीआर की 16 टीमों ने भाग लिया।

लड़कियों के वर्ग की विजेता टीम डीपीएस आरके पुरम की टीम को पुरस्कृत करते अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम और नोएडा की पूर्व विधायक विमला बाथम

लड़कों के वर्ग में बालक इंटर कॉलेज ग्रेटर नोएडा ने नोएडा स्टेडियम को 47-37 से हराया। दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर हुई। अंतिम 10 मिनटों में बालक इंटर कॉलेज के खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन कर फाइनल मैच जीत लिया। वहीं लड़कियों के वर्ग में डीपीएस आरके पुरम और हेरिटेज स्कूल रोहिणी के बीच फाइनल हुआ। डीपीएस ने 30-23 अंकों से जीत हासिल की। इस मैच में भी जोरदार टक्कर देखने को मिली। लड़कों के वर्ग में मॉडर्न स्कूल बाराखंभा को तीसरा स्थान मिला। लड़कियों के वर्ग में तीसरा स्थान नोएडा स्टेडियम को मिला। टीम ने इंडसवैली स्कूल को 36-20 से हराया। अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम ने खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। इस मौके पर पूर्व विधायक विमला बाथम, सुशील राजपूत, आजाद सिंह सहित कई लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply