जीसीए ने यूएमसीसी को 20 रनों से हराया 

नोएडा, खेलरत्न, सं: Time, 1:10, AM,
ग्रेटर नॉएडा वेस्ट के द विजडम ट्री स्कूल में खेले जा रहे टैलेंट हंट अंडर 10 क्रिकेट टूर्नामेंट में शनिवार को ग्लिस्टन क्रिकेट एकेडमी  ने उत्तम मजूमदार क्रिकेट क्लब को 20 रनों से हरा दिया. प्रतियोगिता में 10 वर्ष और इससे कम उम्र के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं. लेकिन इनकी तकनीक और क्रिकेट के प्रति नजरिया किसी पेशेवर क्रिकेटरों से काम नहीं लगता.
पहले बल्लेबाजी करते हुएतुषार के  69 रनों की उम्दा पारी से जीसीए ने 174 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया. इस पारी की खासियत यह रही कि इस खिलाड़ी ने 50 रन चौकों और छक्कों से बनाये. इस पारी में उन्होंने 11 चौका और 1 छक्का जड़ा.   सिद्धार्थ ने 22 और प्राइस ने 14 रन बनाये. यूएमसीसी के साहिल शर्मा ने 3, विश्वदीप ने 2 और आकाश ने एक विकेट लिए.
लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूएमसीसी की टीम 154 रन ही बना सकी. स्पर्श ने जरूर शानदार 75 रनों की पारी खेलकर टीम को जीताने की पुरजोर कोशिश की, लेकिन अन्य बल्लेबाजों ने उनका साथ नहीं दिया. सनी ने जरूर 26 रन बनाकर उनके साथ पिच पर कुछ देर तक डटे  रहे. जीसीए के प्रिंस ने 3 विकेट झटके. तुषार मैन ऑफ़ द मैच बने. प्लेयर ऑफ़ द मैच स्पर्श और परफ़ॉर्मर ऑफ़ द  मैच का अवार्ड प्रिंस को दिया गया.

Leave a Reply