दिल्ली क्रिकेट टीम के सीनियर्स में शामिल हुए हर्ष

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 12:07, PM.
शिवम मावी के बाद एक और उदीयमान खिलाड़ी हर्ष त्यागी ने शहर को गौरवान्वित होने का अवसर दिया है। वह दिल्ली के सीनियर क्रिकेट टीम के लिए चुने गए हैं। इससे पहले वह अंडर-19 और 23 में इस राज्य की टीम से शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं। शिवम और हर्ष एक ही एकेडमी के क्रिकेटर हैं। वह इंग्लैंड अंडर-19 टीम के खिलाफ टेस्ट मैच खेल चुके हैं। विजय हजारे ट्रॉफी में 22 फरवरी को दिल्ली क्वार्टर फाइनल में आंध्र प्रदेश से भिड़ेगा।

harsh tyagi

दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से उन्हें रविवार को टीम से जुड़ने के लिए उन्हें बताया गया। सोमवार से हर्ष अभ्यास के लिए दिल्ली टीम से जुड़ जाएंगे। दिल्ली की टीम विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई है। लिहाजा अगर टीम फाइनल में जाती है तो हर्ष को तीन मैच खेलने का मौका मिल सकता है। हर्ष अंडर-19 में दिल्ली की ओर से शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं। कूच बिहार ट्रॉफी के 7 मैचों की 11 पारियों में उन्होंने 49 विकेट झटककर अपनी प्रतिभा साबित कर दी है। इससे पहले के सालों में भी उनका शानदार प्रदर्शन रहा है। जिसे देखते हुए दिल्ली की सीनियर टीम में चुने जाने की पूरी संभावना थी। हर्ष के पिता पुष्पेंद्र त्यागी ने बताया कि दिल्ली सीनियर टीम प्रबंधन की ओर से हर्ष को टीम में शामिल होने के लिए बुलावा आया है। सोमवार से वह टीम के साथ अभ्यास करेंगे।

‘हर्ष त्यागी पांच सालों से अधिक समय से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। वह बेहतर क्रिकेटर हैं। उनसे भविष्य में भी उम्दा प्रदर्शन की उम्मीद है। दिल्ली के सीनियर टीम में उन्हें पहले ही चुना जाना चाहिए था।’
फूलचंद शर्मा, हर्ष त्यागी के स्थानीय प्रशिक्षक

Leave a Reply