एनएलसीसी ने सनराइज क्लब को 49 रनों से मात दी

गाजियाबाद : खेलरत्न, सं : Time, 10:30, PM.
गाजियाबाद के शहीद भगत सिंह ग्राउंड में खेले गए टूर्नामेंट में क्रिकेट मुकाबले में एनएलसीसी ने सनराइजर्स क्लब को 49 रनों से हरा दिया। इस जीत में बबलू और केल्विन की बेहतरीन साझेदारी के साथ ही सुशील जैन की घातक गेंदबाजी ने अहम भूमिका निभाई।

एनसीसी की विजेता टीम

पहले बल्लेबाजी करते हुए एनएलसीसी ने पांच विकेट खोकर 190 रनों का बड़ा स्कोर बनाया। इसमें बबलू ने 58 गेंदों पर ताबड़तोड़ 95 रनों की पारी खेली। वहीं केल्विन ने 35 गेंदों पर 46 रनों की अच्छी पारी खेली। अदनान ने तीन ओवर में 16 रन देकर पांच बल्लेबाजों को चलता किया। उनकी शानदार गेंदबाजी के कारण ही एनएलसीसी की टीम को 190 रन पर रोका जा सका। नहीं तो टीम इससे और भी बड़ा लक्ष्य दे सकती थी।

केल्विन

 

लक्ष्य का पीछा करने आई सनराइजर्स क्लब को अच्छी शुरुआत नहीं मिली। एनएलसीसी के सुशील जैन ने घातक गेंदबाजी करते हुए पहले चार बल्लेबाजों को चलता किया। उन्होंने 17 रन देकर चार बल्लेबाजों को पवेलियन करा रास्ता दिखाया। टीम ने 33 रन पर छह विकेट गंवा दिए थे। सनराइजर्स के बिमल ने सर्वाधिक 44 रन बनाए। गेंद से उम्दा गेंदबाजी करने वाले अदनान ने 39 रनों की सराहनीय पारी खेली। बबलू को मैन ऑफ द मैच, केल्विन को बेस्ट बैट्समैन, प्लेयर ऑफ द मैच अदनान और बेस्ट बॉलर सुशील जैन चुने गए।

बबलू

 

Leave a Reply