एनएलएलसीसी ने देल्ही इलेवन को 97 रनों से धोया

गाजियाबाद। खेलरत्न, सं : Time, 10:30, PM.
गाजियाबाद में 28 अप्रैल को खेले गए क्रिकेट मुकाबले में एनएलएलसीसी ने देल्ही इलेवन को 97 रनों से करारी शिकस्त दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए एनएलएलसीसी ने 20 ओवर में 226 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया। देल्ही इलेवन की टीम महज 129 रन ही बना सकी।

विजेता टीम एनएललसीसी

एनएलएलसीसी की ओर से ओपनिंग जोड़ी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को अच्छी शुरुआत दी। ओपनिंग जोड़ी केल्विन और उजल ने 33 और 43 रनों की उम्दा पारी खेली। मध्यक्रम में खेलने आए बबलू ने 47 रन ठोके। उनका भाग्य ने साथ नहीं दिया और रनआउट हो गए। प्रभात ने 23 रनों का योगदान दिया। सुमित ने 25 और अक्षय ने दस रन बनाए। देल्ही इलवेन की ओर से लिलु और प्रत्ते ने दो-दो विकेट झटके।

मैन ऑफ द मैच केल्विन

लक्ष्य का पीछा करने उतरी देल्ही इलेवन की शुरुआत अच्छी नहीं रही। पहले ओवर में ही लिलु बिना खाता खोले पवेलियन वापस लौट गए। कपिल ने उम्दा पारी खेलते हुए 50 रन बनाए। लेकिन अन्य बल्लेबाजों का पूरा साथ नहीं मिला। उन्हें केल्विन ने चलता किया। चौथे नंबर पर आए शिवा भी शून्य से आगे नहीं बढ़ सके। मध्यक्रम में अजीत, सुमित व प्रत्ते ने जरुर टीम को थोड़ा संभाला, लेकिन यह जीत तक पहुंचाने के लिए पूरा नहीं था। एनएलसीसी के विकास ने तीन बल्लेबाजों को स्टेडियम का रास्ता दिखाया। केल्विन ने दो विकेट झटके। मैन ऑफ द मैच केल्विन बने।

Leave a Reply