राष्ट्रीय रैंकिंग स्केटिंग में नोएडा स्टेडियम के स्केटरों ने झटके छह स्वर्ण

नोएडा। खेलरत्न, सं : 9:00, PM.
राष्ट्रीय रैंकिंग स्केटिंग चैंपियनशिप में नोएडा स्टेडियम के खिलाड़ियो ने उम्दा प्रदर्शन किया। ग्रेटर नोएडा में आठ अक्टूबर को समाप्त हुई प्रतियोगिता में शहर के खिलाड़ियों ने 6 स्वर्ण सहित 15 पदक अपनी झोली में डाले। प्रतियोगिता की विभिन्न स्पर्धाओं में देशभर से आए 1000 खिलाड़ियों ने दमखम दिखाया।
प्रतियोगिता में 7 से 17 वर्ष तक की उम्र के खिलाड़ियों ने प्रतिभा का प्रदर्शन किया। बैंक ट्रैक पर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

प्रतियोगिता में पदक जीतने वाले नोएडा स्टेडियम के स्केटर

उत्तर प्रदेश रोलर स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित प्रतियोगिता में नोएडा के खिलाड़ियों ने छह स्वर्ण, दो रजत व सात कांस्य पदक झटके। क्वाड्स में एपीजे स्कूल की आन्या ठाकुर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए तीन स्वर्ण पदक अपनी झोली में डाले। डीएवी स्कूल की यतिका नेगी ने क्वाड्स में एक स्वर्ण, एक रजत व एक कांस्य पदक जीता। बीबीपीएस की आराध्या गुप्ता ने इनलाइन स्पर्धा में एक स्वर्ण व एक कांस्य पदक अपने नाम किया। बीबीपीएस की खनक शर्मा ने क्वाड्स में एक स्वर्ण व एक कांस्य पदक झटका। डीएवी की रिद्धिमा बिष्ट ने दो कांस्य, आरना गुप्ता ने एक कांस्य, लव्यांश ने एक कांस्य और मिशाया ने एक रजत पदक अपने नाम किए। नोएडा स्टेडियम के मुख्य प्रशिक्षक राजेश शैली ने खिलाड़ियों के उम्दा प्रदर्शन पर बधाई दी है। उन्होंने कहा कि इन खिलाड़ियों से भविष्य में इससे और भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।

Leave a Reply