एनएसजी ने एएन एकेडमी को 70 रनों से शिकस्त दी

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 9:00, PM.
ऑल इंडिया इंदर पहलवान मेमोरियल चैलेंजर ट्रॉफी अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में एनएसजी गाजियाबाद ने आशीष नेहरा एकेडमी (एएनए) को 70 रनों से करारी शिकस्त दी। श्रीराम एकेडमी एकेडमी द्वारा आयोजित टूर्नामेंट विशाल इंटरनेशनल स्कूल पर खेली जा रही है। इसमें 8 टीमें भाग ले रही हैं।

गेंद को रक्षात्मक तरीके से खेलने के प्रयास में बल्लेबाज

एनएसजी गाजियाबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। टीम के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 234 रनों का बड़ा स्कोर बनाया। टीम के तरुण ने 46 रनों की अच्छी पारी खेली। लक्ष्य राना 31, लक्की राना 20, सुकल्प 17 और आदित्या ने 13 रनों का योगदान दिया। एएन एकेडमी के ध्रुव वाटसेन और मेहुल चौधरी ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए तीन-तीन विकेट लिए। राकेशऔर सागर ने भी दो-दो झटके।

एएन एकेडमी लक्ष्य का पीछा करते हुए 33 ओवरों में 164 रनों पर ऑल आउट हो गई। टीम के अंकित सिंह ने 30, मेहुल चौधरी ने 19 श्रेतांश ने 11, राकेश ने 10 रन बनाए। एनएसजी के धनंजय की गेंदबाजी के सामने प्रतिद्वंदी टीम के बल्लेबाज ज्यादा देर तक पिच पर नहीं टिक पाए। उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 बल्लेबाजों को पैवेलियन भेजा। अंशुल ने 3 विकेट अपनी झोली में डाले। लक्ष्य राना और सुकल्प को एक -एक विकेट मिला। एनएसजी गाजियाबाद ने 70 रनों से आशीष नेहरा एकेडमी को हराया। मुख्य अतिथि के रूप में रोज फार्मको प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक राजीव पाल मौजूद रहे। उन्होंने खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। फेयर प्ले अवार्ड धुर्व वाटसेन, बेस्ट बल्लेबाज तरुण और धनंजय को मैन ऑफ दी मैच के पुरुस्कार दिया गया। श्रीराम एकेडमी के प्रबंधक अंकित यादव आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply