तृषा और अर्नव के बेहतर खेल से जीती पीएनसीए, सौरभ के 6 विकेट भी जीत नहीं दिला सकी

नोएडा। खेलरत्न सं, Time, 6:30, PM.
ग्रैड्स कप अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में रविवार को खेले गए मुकाबले में तीन खिलाड़ियों का उम्दा प्रदर्शन देखने को मिला। इस मुकाबले में पीएनसीए ने यमुना स्पोर्ट्स कांप्लेक्स को 62 रनों से करारी शिकस्त दी। तृषा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं अर्नव ने टीम के लिए 4 विकेट झटककर टीम को जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, लेकिन यमुना स्पोर्ट्स कांम्पलेक्स के सौरभ ने शानदार गेंदबाजी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी। मुकाबला ग्रेटर नोएडा के ग्रैड इंटरनेशनल स्कूल में रविवार को खेला गया।

रक्षात्मक तरीके से खेलता बल्लेबाज

पहले बल्लेबाजी करते हुए पीएनसीए ने तृषा के 60 रनों की मदद से 184 रन बनाए। तृषा ने इस पारी में 2 छक्के और 6 चौके भी जड़े। अक्षय दूबे ने 30 और प्रियांशु शर्मा ने 24 रनों की अच्छी पारी खेली। यमुना स्पोर्ट्स कांम्पलेक्स की ओर से सौरभ गोसाई ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए 10 देकर प्रतिद्वंदी टीम के 6 खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया, बावजूद टीम पीएनसीओ को बड़ा स्कोर बनाने से नहीं रोक सकी। हर्षित और माधव ने 2-2 विकेट झटके। यमुना स्पोर्ट्स कांम्पलेक्स की ओर से हर्षित जैन ने 40 रनों की बेहतरीन पारी खेली। मानिक ने 20 रन बनाए। यमुना स्पोर्ट्स की टीम 122 रन ही बना सकी।

बेहतर बल्लेबाज की ट्रॉफी लेतीं तृषा

अर्नव भाटी ने पीएनसीए की ओर से उम्दा गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके। कृषार्थ अवाना ने 3 और अक्षय मिश्रा ने 2 विकेट लेकर अच्छा प्रदर्शन किया। अर्नव को मैन ऑफ द मैच चुना गया।तृषा चौधरी को बेहतर बल्लेबाज का अवार्ड दिया गया।छह विकेट लेने वाले सौरभ बेस्ट बॉलर बने।

Leave a Reply