शिवानी, तुषार, सताक्षी, शौर्य बने विजेता, 

नोएडा, खेलरत्न, सं, Time, 1:20, AM.
यो जेम्स एनसीआर टेनिस चैंपियनशिप के अंतिम दिन विभिन्न वर्गों के खिताबी मुकाबले खेले गए. शंकर स्कूल के आर्यन एकेडमी में खेले गए टूर्नामेंट में 150 से अधिक खिलाडियों ने भाग लिया. रविवार को समाप्त हुई  प्रतियोगिता क्ले कोर्ट पर खेली गई.
लड़कियों के अंडर 14 एकल फाइनल में  इंग्राहम  इंटर कॉलेज के शिवानी मौर्य ने डीएलएफ पब्लिक स्कूल के मानसी  को 6-3 से, फादर एनल स्कूल के मारीयम सिराज  ने  रयान इंटरनेशनल स्कूल के सातक्षी को 5-4  से हरया । लड़कों  के अंडर 12  फाइनल में डीएलएफ पब्लिक स्कूल के तुषार राउतेला ने  खेतान स्कूल के  कार्तिकेय  त्यागी को 5-2 से हरया।
लड़कियों की एकल अंडर 12 फाइनल में रयान इंटरनेशनल स्कूल की सताक्षी ने  रमाज्ञा स्कूल की कशिश गिरी से  5-0 से हराया. फाइनल ब्वॉयज़ सिंगल्स अंडर  10 में  दिल्ली पब्लिक स्कूल के शौर्य ने एमिटी इंटरनेशनल स्कूल के तरुश  शर्मा को  4-0 से  हराया. लड़कियों के एकल  अंडर 10 फाइनल में  रयान  इंटरनेशनल स्कूल के सारा कंधवाल ने डीपीएस के सराह  चौधरी से 4-0 से मात दी. लड़कों एकल अंडर  8 फाइनल में एपीजे स्कूल के ईशान साहस पर शिव नदर स्कूल के आरव ढेकियल ने 1-0 से जीत हासिल की I लड़कियों के सिंगल्स अंडर  8 फाइनल दिल्ली पब्लिक स्कूल के कृति  शर्मा ने एमिटी इंटरनैशनल के चित्राक्षी को 1-0 से हराया ।

Leave a Reply