सोनेट और एलबी शास्त्री की प्रतिद्वंद्वियों पर एकतरफा जीत

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 10:30, PM.

एसएन दुबे मेमोरियल क्रिकेट अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में एलबी शास्त्री और सोनेट क्लब ने एकतरफा जीत हासिल की। नोएडा स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में सोनेट क्लब ने नौ और एलबी शास्त्री ने सात विकेट से जीत दर्ज की। प्रतियोगिता में दिल्ली एनसीआर की 20 टीमें भाग ले रही हैं।

मैन ऑफ द मैच

पहले बल्लेबाजी करते हुए टॉस इवेंट क्रिकेट एकेडमी ने नौ विकेट खोकर 172 रन बनाए। स्वास्तिक चिकारा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 59 गेंदों में 84 रन बनाए। कुंवर बिंद्रा ने 35 और कनिष्क दलाल ने 16 रन बनाए। एलबी शास्त्री की ओर से बादल और दीपेश ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए 3-3 विकेट झटके। जागृत ने दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एलबी शास्त्री ने तीन विकेट खोकर आसान जीत दर्ज की। टीम के दीपेश बालयान और दिव्यम रावत ने अर्धशतकीय पारी खेली। दीपेश ने 59 और दिव्यम ने 50 रन बनाए। अर्जुन सिंह ने 23, कृष ने 20 रनों की पारी खेली। प्रियांशु और स्पर्श ने एक-एक विकेट लिए। दीपेश मैन ऑफ द मैच बने।

मैन ऑफ द मैच

एक अन्य मुकाबले में सोनेट क्लब ने मदन लाल एकेडमी को नौ विकेट से करारी शिकस्त दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए मदन लाल क्रिकेट एकेडमी ने 102 रन बनाए। सुचित गोयल ने 21, हार्दिक शर्मा ने 19, रचित वर्मा ने 16 रन बनाए। सोनेट के आर्यन और अमन ने तीन-तीन विकेट झटके। सोनेट क्रिकेट क्लब ने एक विकेट खोकर जीत हासिल की। आर्यन राज ने नाबाद 59 रनों की अच्छी पारी खेली। कृष्मन ने 30 रन बनाए। मैन ऑफ द मैच आर्यन बने ।

Leave a Reply