रोमांचक मुकाबले टीएमयू ने गुलमोहर को पांच रनों से मात दी

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 10:00, PM.
एसएन दुबे मेमोरियल अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट मंगलवार को नोएडा स्टेडियम में दो मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले ज्ञान गंगा पब्लिक स्कूल पटना ने चंडीगढ़ क्रिकेट क्लब को एकतरफा मुकाबले में 9 विकेट से मात दी। वहीं एक अन्य मुकाबले में टीएमयू मुरादाबाद ने गुलमोहर क्रिकेट एकेडमी लखनऊ को रोमांचक मुकाबले में पांच रनों से हरा दिया।

मैन ऑफ द मैच

 

पहले मुकाबले में चंडीगढ़ क्रिकेट क्लब महज 75 रन बना पाई। अकुल ने 19 और पियूष शर्मा ने 15 रन बनाए। इनके अलावा कोई अन्य बल्लेबाज पिच पर ज्यादा देर तक नहीं टिक पाया।ज्ञान गंगा क्रिकेट एकेडमी (जीजीपीएस) के संपूर्ण त्रिपाठी ने घातक गेंदबाजी करते हुए 5 बल्लेबाजों को स्टेडियम का रास्ता दिखाया। आकाश सैनी ने दो विकेट अपने नाम किए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी जीजीपीएस की टीम ने महज 7 ओवरों में जीत हासिल कर ली। आरुष मल्होत्रा ने 33 और अमन कुमार ने 31 रन बनाए। चंडीगढ़ के अर्नव ने एक विकेट लिया। मैन ऑफ द मैच संपूर्ण त्रिपाठी चुने गए।

मैन ऑफ द मैच

 टीएमयू मुरादाबाद और गुलमोहर एकेडमी लखनऊ के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ। टीएमयू ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 94  रन बनाए। उजैर मलिक ने 22 और आर्यन चौधरी ने 16 रन बनाए। सौरभ सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट झटके। विनायक ने दो विकेट लिए। गुलमोहर एकेडमी लक्ष्य से पांच रन पीछे रह गई। गुलमोहर के विनायक निगम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 61 रनों की उम्दा पारी खेली, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। अंश ने 13  रन बनाए। विनायक के अलावा कोई भी बल्लेबाज नहीं चला। टीएमयू के मोहम्मद अरबाज ने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए पांच बल्लेबाजों को आउट किया। अक्षु बाजवा ने तीन बल्लेबाजों को चलता किया। मोहम्मद अरबाज मैन ऑफ द मैच चुने गए।

Leave a Reply