आराध्य के सैकड़े से जीती टीएनएम, सोनेट ने आईएसएससीए को शिकस्त दी

नोएडाखेलरत्न, सं : Time, 11:20, PM.

एसएन दुबे मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में टीएनएम और सोनेट क्रिकेट एकेडमी ने शानदार जीत दर्ज की। नोएडा स्टेडियम में खेले गए मैच में टीएनएम ने आराध्य यादव की शतक की बदौलत वंडर्स क्लब को 131 रनों से करारी शिकस्त दी। वहीं सोनेट ने आई एसएससीए को 38 रनों से मात दी।

मैन ऑफ द मैच

पहले मुकाबले में सोनेट ने बल्लेबाजी करते हुए 107 रन बनाए। रोनित बेरी ने 28 और यश भारद्वाज ने 21 रनों की पारी खेली। आई एसएससीए के अभय और प्रियांशु ने 2- 2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आई एसएससीए महज 69 रन ही बना सकी। करन गर्ग ने 25 रनों की पारी खेली। इन्हें छोड़कर कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा तक नहीं पहुच पाया। सोनेट के यश भारद्वाज ने कहर बरपाती गेंदबाजी की । उन्होंने 4 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। यश ने एक विकेट लिया। मैन ऑफ द मैच यश भारद्वाज बने।

मैन ऑफ द मैच

दूसरे मुकाबले में आराध्य यादव के शानदार शतकीय पारी 101 रनों की बदौलत टीएनएम ने 3 विकेट खोकर 202 रन बनाए। सिद्धार्थ ने भी उम्फा बल्लेबाजी करते हुए 76 रन ठोके। संदीप हर्ष ने एक।एक विकेट लिए। वंडर्स की टीम महज़ 71 रन बना सकी। आयुष ने 22 और सौरभ ने 17 रन बनाए। टीएनएम के तनय और तुष्य ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए तीन तीन विकेट झटके। मैन ऑफ द मैच आराध्य यादव बने।

Leave a Reply