जोरदार मुकाबले में टॉस इवेंट ने टीएनएम को एक विकेट से मात दी

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 10:00 PM.
एसएन दुबे मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को टॉस इवेंट ने रोमांचक मुकाबले में टीएनएम क्रिकेट एकेडमी को एक विकेट से मात दी। सेक्टर-127 स्थित पायनियर ग्राउंड पर खेले गए दूसरे मुकाबले में में बाल भवन क्रिकेट एकेडमी ने टीएनएम क्रिकेट एकेडमी को को छह विकेट से करारी शिकस्त दी। टीएनएम ने दो मुकाबले खेले।

एसएन दुबे मेमोरियल अंडर-14 टूर्नामेंट में मंगलवार को दो मुकाबले खेले गए

 

पहले बल्लेबाजी करते हुए टीएनएम ने 127 रन बनाए। इंजमाम ने 35 और शांतनु यादव ने 25 रनों की पारी खेली। टॉस इवेंट के रिजवान खान और रुद्र ने दो-दो विकेट अपने नाम किए। टॉस इवेंट ने नौ विकेट खोकर जीत हासिल की। रिषभ यादव ने 34 और रिजवान खान ने 25 रनों की पारी खेली। टीएनएम के शांतनु यादव ने उम्दा गेंदबाजी की। उन्होंने आठ रन देकर 4 विकेट अपने नाम किया, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। तनय ने एक विकेट लिया। रिषभ यादव मैन ऑफ द मैच बने।

दूसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीएनएम ने 81 रन बनाए। रिषभ गुप्ता ने 36 और अधिकांश भारद्वाज ने 15 रन बनाए। बाल भवन एकेडमी के आर्यन ने पांच ओवर में चार रन देकर 3 बल्लेबाजों को चलता किया। तनिष्क ने दो विकेट झटके। बाल भवन एकेडमी ने 20वें ओवर में चार विकेट खोकर जीत दर्ज कर ली। आदी ने 24 और करन ने 15 रन बनाए। टीएनएम के तनय और अधिकांश ने एक एक विकेट लिया। आर्यन मैन ऑफ द मैच बने। बाल भवन ने यह मुकाबला छह विकेट से जीता।

Leave a Reply