मुरादाबाद की टीएमयू और डब्ल्यूसीएल दिल्ली जीती


नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 10:00, PM.
एसएन दुबे मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को खेले गए
मुकाबलों में मुरादाबाद की टीएमयू एकेडमी और दिल्ली की डब्ल्यूसीएल टीम ने जीत दर्ज की। सेक्टर-127 स्थित पायनियर क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए मुकाबले में डब्ल्यूसीएल ने चंडीगढ़ क्रिकेट एकेडमी को 21 रन और टीएमयू मुदाराबाद ने एएमएल क्रिकेट स्कूल रुद्रपुर को पांच विकेट से शिकस्त दी।

मैन ऑफ द मैच नितिन

पहले मुकाबले में डब्ल्यूसीएल दिल्ली ने 121 रन बनाए। मयंक ने उम्दा बल्लेबाजी करते हुए 49 रन बनाए। चरण बघेल ने 29 रनों की पारी खेली। चंडीगढ़ क्रिकेट एकेडमी के नितिन ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए 8 रन देकर पांच बल्लेबाजों को चलता किया, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके। रोहित ने एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए चंडीगढ़ की टीम 100 रन ही बना सकी। डब्ल्यूसीए के आरिन खान और सूर्यांश वर्मा ने दो-दो विकेट अपने नाम किए। डब्ल्यूसीएल ने यह मुकाबला 21 रनों से जीत हासिल की। मयंक मुदिला को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

दूसरा मुकाबला एएमएल क्रिकेट स्कूल रुद्रपुर और टीएमयू मुरादाबाद के बीच खेला गया। रुद्रपुर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 73 रन बनाए। रोहन जेली ने 18 रन और शिवांग ने 14 रनों की पारी खेली। टीएमयू मुरादाबाद के अक्षु बाजवा ने घातक गेंदबाजी करते हुए प्रतिद्वंद्वी टीम के पांच बल्लेबाजों को आउट किया। विनायक ने एक विकेट लिया। मुरादाबाद ने पांच विकेट खोकर जीत हासिल की। गेंदबाजी से उम्दा प्रदर्शन करने वाले अक्षु ने टीम के लिए सर्वाधिक रन बनाए।उन्होंने 21 और अमित ने 15 रनों की पारी खेली। रुद्रपुर के राघव ने 3 और प्रिंस ने एक विकेट लिया। टीएमयू ने यह मुकाबला पांच विकेट से जीता। मैन ऑफ द मैच अक्षु बने।

Leave a Reply