वर्ल्ड एकादश ने रोमांचक मुकाबले में जीएस हैरी को एक विकेट से हराया 

नोएडा, खेलरत्न, सं, Time, 11:30, PM.
आन्या स्पोर्ट्स चैंपियनशिप क्रिकेट में सोमवार को खेले गए मैच में  वर्ल्ड   एकादश ने जीएस हैरी  एकेडमी को रोमांचक मुकाबले में एक विकेट  से हरा दिया. नोएडा  स्टेडियम में खेले  गए इस मुकाबले में आखिरी रन तक रोमांच बना रहा. दूसरे मुकाबले में वंडर्स एकेडमी ने एकतरफा मुकाबले में टीएन मेमोरियल क्लब को 7 विकेट से शिकस्त दी.
मैच के दौरान बल्लेबाजी करता बल्लेबाज
जीएस हैरी क्रिकेट एकेडमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अंश संधू के 47 और तरुण  डबास के 26 रनों की मदद  से  145 रन बनाये. वर्ल्ड एकादश के अनस और कुलदीप ने उम्दा गेंदबाज़ी करते हुए 3-3  विकेट अपने नाम किये. वर्ल्ड एकादश के गगन ने 62 रनों की रनों की उम्दा पारी खेली. अनिब ने 23 रन बनाये. टीम ने लक्ष्य तक पहुँचने में 9 विकेट गवां  दिए. टीम की आखिरी जोड़ी ने जीत दिलाई. वसीम ने 3 और दीपक ने 2 विकेट झटके. वसीम ने हैट्रिक ली, लेकिन जीत नहीं दिला सके. मैन ऑफ द मैच गगन चुने गए.
मैन ऑफ द मैच का अवार्ड लेते गगन

दूसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीएनएमसीए ने 125 रन बनाये. अंजनेया ने 34 शोएब ने 32 और आराध्य ने 25 रनों की पारी खेली। वंडर्स के संकल्प और दीपांशु ने 2-2 विकेट झटके. आसिफ के 61 रनों की शानदार पारी की बदौलत वंडर्स ने 7 विकेट से जीत दर्ज की.  जयबीर ने 26 और पार्थ ने 11 रनों की  खेली. आदित्य, कुणाल और अनंत ने 1-1 विकेट लिए. अनंत मैन ऑफ द मैच बने.

Leave a Reply