रोमांचक मुकाबले में जीत दर्ज कर   यंग गनर फाइनल में पहुंची 

चेयरमैन कप फुटबॉल प्रतियोगिता में गेंद आगे की और ले जाता खिलाड़ी
चेयरमैन कप में जोरदार मुकाबला हुआ 

 नॉएडा : खेल रत्न: 

चेयरमैन कप  फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफानल मुकाबले में रोमांचक जीत  दर्ज कर यंग गनर फाइनल में पहुँच गई है. यंग  गनर ने रंगीला फुटबॉल   क्लब को 2 -1  से हराया. नॉएडा स्टेडियम  फुटबॉल ग्राउंड में शनिवार को  खेली गई प्रतियोगिता  में दोनों टीमों के बीच जोरदार मुकाबला देखने को   मिला .
यंग गनर की टीम ने 21 वे मिनट  प्रतिद्वंदी टीम पर बढ़त बना   ली. दीपू ने   टीम के लिए  शानदार  गोल  दागा. इसके बाद दोनों टीमों ने एकदूसरे के गोल   पोस्ट पर लगातार हमले किये. रंगीला क्लब के  शैलेश ने 30वें  मिनट में गोल दागकर टीम को बराबरी पर ला दिया। मैच  ख़त्म होने के 5  मिनट पहले यंग   गनर के कुची ने उम्दा गोल कर  टीम को निर्णायक बढ़त दिला दी. मैच के आखिरी मिनटों में रंगीला क्लब के  खिलाड़िओं ने अच्छे प्रयास किये लेकिन गोल करने में नाकाम रहे. इस मौके पर   रागिनी गायक धर्मपाल नागर , एन ई ए  के अशोक शर्मा, चौधरी कुशलपाल , विनय  शर्मा, वाज़िद अली, सहित कई लोग मौजूद  रहे.
नॉएडा यूनाइटेड भी फाइनल में पहुँची 

दूसरे सेमीफइनल मुकाबले में नॉएडा यूनाइटेड ने एफसीई  को पेनल्टी शूट आउट में 3 -1  से हराकर फाइनल में प्रवेश किया. निर्धारित समय तक मैच गोलरहित रहा. इसके बाद पेनल्टी शूट आउट का सहारा  लिया गया. खिताबी मुकाबला रविवार को नॉएडा स्टेडियम में खेला जायेगा.
एक दिन पहले शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में नोएडा यूनाइटेड क्लब ने गोल्डन बूट्स को 3-0 से हराया। दूसरे मुकाबले में एमिटी विश्वविद्यालय ने एफसीआई को 2-0 से मात दी। नोएडा यूनाइटेड की ओर से पहला गोल टायसन ने नौवें मिनट में किया। दूसरा गोल भी करीब 30 सेकेंड के बाद इसी खिलाड़ी ने दागा। खेल के दस मिनट के अंदर दो गोल से पिछड़ने के बाद गोल्डन बूट्स मैच में वापसी नहीं कर पाई। 25वें मिनट में नोएडा यूनाइटेड के प्रकाश ने गोल कर टीम को 3-0 की बढ़त दिला दी। दूसरे मुकाबले में एमिटी विश्वविद्यालय ने रिपुदमन और शुभम छेत्री ने एक-एक गोल किया। एमिटी ने यह मुकाबला 2-0 से जीता। एफसीआई की टीम एक भी गोल नहीं कर पाई।

Leave a Reply