एनसीआर बैडमिंटन के पहले दिन 56 खिलाडियों ने जीत दर्ज की 

नोएडा, खेलरत्न, सं: Time, 1:00, AM. 
प्ले एंड लाइव एनसीआर बैडमिंटन चैंपियनशिप के पहले दिन शुक्रवार को विभिन्न वर्गों में 56 खिलाडियों ने जीत दर्ज की. नोएडा स्टेडियम में खेले गए ज़्यादातर मुकाबले  एकतरफा रहे. शनिवार को दूसरे राउंड के मैच खेले जायेंगे.  चार दिवसीय प्रतियोगता का उद्घाटन बैडमिंटन प्रशिक्षक सिया दत्त और जिला बैडमिंटन संघ के सचिव आनंद खरे ने किया. नोएडा स्टेडियम में शुरू हुई  प्रतियोगिता के खिताबी मुकाबले 17 जुलाई को खेले जाएंगे.
file photo
अंडर-11 में यश दहिया ने राघव मनोज को 10-11, 11-6, 11-6 से हराया. नमित अग्रवाल ने राजीव महाजन को, अपराजिता ने ग्रंथिका सक्सेना को कुशाग्री ने स्तुति पांडेय को, गगन ने सक्षम को, रजत ने सक्षम कुमार को, नैशा ने राशि को हराया. इसी वर्ग में अन्वेषा ने श्रुति को, दीवा ने आस्था को, अरनव ने अरिथ को, सोफिया ने वान्या को हराया. दीपांशु ने शौर्य को, जेनी ने निकिता को, गार्गी ने अनुश्री को हराकर दूसरे राउंड में प्रवेश किया.
अंडर-13 में अभिनव, सरवर, लिखिज ने जीत हासिल की
अंडर-13 के मुकाबले में अभिनव ने सम्राट, सरवर ने मधुर, लिखिज ने रितिक को, रजत ने वंश, अभिज्ञान ने अरशद, शौर्य ने रुद्रांश, नमित ने रशिल, लक्ष्य ने यश, अरनव ने समर्थ  को हराया. इनके अलावा अंडर-13 में अरमान, उमंग, अद्वय ने भी जीत हासिल की. अंडर-11 में तेजस्वा शर्मा, वीर सिंह ने भी जीत दर्ज कर दूसरे राउंड में प्रवेश किया.

Leave a Reply