स्पोर्ट्स हॉस्टल में दाखिले के लिए 16 खेलों का ट्रायल 22  से शुरू

file photo

नोएडा, खेलरत्न,सं:

प्रदेश के विभिन्न स्पोर्ट्स हॉस्टल में दाखिले के लिए 16 खेलों के ट्रायल 22 मई से शुरू होंगे. जिम्नास्टिक और तैराकी में दाखिले के लिए उम्र 12 वर्ष से कम होनी चाहिए, जबकि अन्य खेलों के लिए उम्र सीमा 15 रखी गई है. ट्रायल देने के लिए फॉर्म सेक्टर-19 स्थित  सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय के कमरा नंबर 14 से मिलेगा.
  आवेदकों को फॉर्म भरकर 22 मई तक जमा करना होगा. यह फॉर्म 10 रुपये का होगा. 12 बजे दोपहर से 5  बजे शाम तक तक फॉर्म लिए और  जमा किये जा सकते हैं. उम्र से  सम्बंधित प्रमाणपत्र प्रमाण पत्र भी जमा करना होगा. स्कूल से निर्गत प्रमाण पत्र मान्य होंगे. जिम्नास्टिक, तैराकी, कुश्ती और हॉकी का ट्रायल 22  और 23 मई को होगा. वॉलीबॉल, फुटबॉल, बैडमिंटन   टेबल टेनिस के ट्रायल 24 और 25 मई को होंगे.
file photo
क्रिकेट 26 मई, कबड्डी, बास्केटबॉल और तीरंदाजी के ट्रायल 26 और 27 मई को होंगे. एथेलेटिक्स और हैंडबॉल  के ट्रायल  27 और 28 मई को खिलाड़ी  दे सकेंगे. बॉक्सिंग और जूडो के ट्रायल 28 मई को होंगे. क्रिकेट, बॉक्सिंग और जूडो में सिर्फ लड़के भाग ले सकेंगे. जिला सहायक क्रीड़ा अधिकारी अनिता नगर ने बताया कि यहाँ से चयनित बच्चों को मंडल और प्रदेश स्तर  पर भी ट्रायल देना होगा. इसके बाद स्पोर्ट्स हॉस्टल में दाखिला मिलेगा. स्थानीय ट्रायल नॉएडा और ग्रेटर नोएडा में होंगे.

Leave a Reply