दो सेट हारने के बाद भी अन्वी ने जीता जिला टेबल टेनिस चैंपियनशिप

-रतन कीर्ति ने पुरुष वर्ग का खिताब अपने नाम किया
-सगी बहनें तरुषि और तविषि ने दो वर्गों के फाइनल मैच जीते
जिला टेबल टेनिस के विजेता खिलाड़ी
नोएडा। खेलरत्न, सं:
जिला टेबल टेनिस चैंपियनशिप के सब जूनियर वर्ग का खिताब अन्वी श्रीवास्तव  ने अपने नाम किया. यह खिताब इसलिए भी महत्वपूर्ण है कि अन्वी अपने पहले दो सेट हारने के बाद  लगातार तीन सेटों में जीत दर्ज की। पुरुष वर्ग में रतन कीर्ति ने खिताबी जीत हासिल की. सगी बहनें तरुषि और तविषि ने भी जूनियर और यूथ वर्ग का फाइनल जीता.
 अन्वी सिंह पहले दो सेट में अनन्या पांडे से 9-11, 8-11 से हार चुकी थी. इसके बाद उन्होंने मैच में वापसी करते हुए तीसरा सेट 11-7 से अपने नाम किया. चौथे  सेट में भी उन्होंने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए 11-8 से जीत दर्ज की. पांचवें और आखिरी सेट में हुए रोमांचक मुकाबले में अन्वी ने 11-8 से जीत दर्ज कर खिताब पर कब्जा किया.
लड़कियों के कैडेट वर्ग में आयशा सक्सेना ने वान्या सिंह को रोमांचक मुकाबले में 11-8, 10-12, 8-11, 9-11 से हराया. आयशा भी अपना पहला सेट गंवाने के बाद शानदार जीत हासिल की.दूसरे सेट में जोरदार मुकाबला देखने को मिला. यह सेट आयशा ने 12-10 से अपने नाम किया. इसके बाद भी जीत का अंतर 2 और 3 अंक रहे.  लड़कों के जूनियर वर्ग का खिताबी मुकाबला एकतरफा रहा. शुभम ने प्रतिद्वंदी खिलाड़ी को सीधे सेटों में 11-6, 11-9, 11-9 से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया. जूनियर वर्ग में तविषि बंसल ने तरुषि बंसल को 11-7, 11-6, 8-11, 11-6 से हराकर खिताब पर कब्जा किया. यूथ वर्ग का फाइनल तरुषि ने तविषि को हराकर अपने नाम किया. उन्होंने 11-6, 11-7, 8-11, 11-7 से जीत दर्ज की. पुरुष वर्ग में रतन कीर्ति ने किशोर को 11-13, 11-7, 13-11, 11-6 से हराकर खिताबी जीत दर्ज की.  प्राधिकरण के परियोजना अभियंता एस  सी मिश्रा, पूर्व राष्ट्रीय टेबल टेनिस खिलाड़ी श्याम कुमार, मृदुल खिलनानी ने खिलाड़िओं को पुरस्कृत  किया.
प्रतियोगिता के सभी वर्गों के  विजेता, उपविजेता और सेमीफइनलिस्ट 

किड्स :

-काव्य माहेश्वरी
-आर्यन  सहाय
-आयुष शर्मा
-तनिष्क जकमोला
कैडेट :
-काव्य माहेश्वरी
-विशेष सरोहा
-अथर्व शाह
-दिव्यांश
 
सब जूनियर :
-आदित्य डोबरियाल
-शिव सक्सेना
-माधव भाटिया
-सार्थक अग्रवाल
जूनियर :
शुभम रावत
-आदित्य डोबरियाल
-उन्मुक्त रावत
-समर्थ जैन
यूथ  :
-माधव भाटिया
-आदित्य डोबरियाल
-अहसास बहल
-समर्थ जैन
 
पुरुष
– रतन कीर्ति
-किशोर
-शुभम
-प्रखर
गर्ल्स : 
कैडेट 
-आयेशा सक्सेना
-वान्या सिंह तोमर
-अन्विता धवन
-आन्या माहेश्वरी
 
सब जूनियर :
-अन्वी श्रीवास्तव
-अनन्या पांडेय
-मान्यता कपूर
-नव्या मित्तल
 
जूनियर :
-तविषि बंसल
-तरुषि  बंसल
-अनन्या पांडेय
– मान्यता कपूर
 
 
यूथ  :
-तरुषि  बंसल
तविषि बंसल
-सृष्टि मित्तल
-नव्या मित्तल

Leave a Reply