एमिटी स्कूल को 69 रनों से हरा बिलाबांग फाइनल में पहुंचा

नोएडा, खेलरत्न, सं:
बिलबोंग इंटरनेशनल स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफइनल में मेजबान टीम ने एमिटी स्कूल को 69 रनों से करारी शिकस्त दी. यह मुकाबला शुक्रवार को बिलाबोंग स्कूल के ग्राउंड पर खेला गया.  खिताब के लिए बिलबोंग  स्कूल की भिड़ंत असीसी स्कूल  से शनिवार को  होगी.
बिलाबोंग स्कूल की प्रिंसिपल शर्मिला चटर्जी खिलाड़िओं से मुलाकात करती हुईं
पहले बल्लेबाजी करते हुए बिलाबोंग स्कूल की टीम ने 223 रनों का बड़ा स्कोर बनाया. उत्कर्ष सूरी ने 73 रनों की शानदार पारी खेली. आर्यन की 40 रनों की नाबाद पारी ने टीम को इतने बड़े स्कोर तक पहुंचाया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी एमिटी स्कूल की टीम 154 रन ही बना सकी. कुश चतुर्वेदी की अर्धशतकीय और वैभव की 40 रनों की अच्छी पारी भी टीम को जीत तक नहीं पहुंचा सकी. बिलाबांग के कबीर ने दो विकेट झटके. फाइनल मुकाबला शनिवार को एसिसी और बिलाबोंग स्कूल के बीच खेला जाएगा. इस मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल शर्मिला चटर्जी और खेल प्रभारी अजीत नगर मौजूद रहे.
रिलायंस ने अप्पू घर को 9 विकेट से हराया 
नोएडा, खेलरत्न, सं:
एंटरटेमेंट  सिटी क्रिकेट लीग ( ई सी सी एल ) में शुक्रवार को रिलायंस डिजिटल ने अप्पू घर को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी. वर्ल्डस ऑफ वंडर में खेले  जा रहे  ईसीसीएल क्रिक्रेट टूर्नामेंट में अप्पूघर की टीम गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में रिलायंस के सामने नहीं टिक पाई.
पहले बल्लेबाजी करते हुए अप्पू घर ने 70 रन बनाए। टीम की ओर से चक्षु  कपूर ने 31 रन बनाए। राहुल ने चार विकेट झटके। रिलायंस डिजिटल ने 13वें ओवर में नौ विकेट से जीत हासिल की। अंशु कुमार ने 40 रनों की अच्छी पारी खेली। मन ऑफ़ द मैच का अवार्ड राहुल कुमार को दिया गया.
11  फुटबॉल प्रतिभाएं प्रदेश महिला फुटबॉल टीम के लिए देंगी ट्रायल 
नोएडा, खेलरत्न, सं:
प्रदेश टीम के ट्रायल के लिए जनपद से 11 महिला खिलाड़िओं का चयन किया गया है. शुक्रवार को आर्मी पब्लिक स्कूल में इसके लिए ट्रायल का आयोजन किया गया था. देवेंद्र मावरी और वाजिद अली की देखरेख में ट्रायल आयोजित हुआ. इसमें  35 महिला खिलाड़िओं ने भाग लिया.
 प्रदेश महिला फुटबॉल टीम के ट्रायल के लिए विशाखा भंडारी, मेहर आनंद, ज्योति नागरकोटि, अंजू, पूजा शर्मा, पृथा खन्ना, अशिता सुयाल, मंजुलिका, याशिका और अंजलि का चयन किया गया है. इसमें से विशाखा, ज्योति नागरकोटि और अंजू का चयन पक्का माना जा रहा है. तीनों फुटबॉलर पहले भी प्रदेश टीम का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं. प्रदेश टीम का ट्रायल 30 अप्रैल और 1 मई को होगा।
15 मई को राष्ट्रीय सीनियर महिला फुटबॉल चैंपियनशिप के लिए टीम छत्तीसगढ़ रवाना होगी.

Leave a Reply