रोमांचक मैच में एक रन  से जीता कार्निवल 

– 4  विकेट लेनेवाले संजय सिंह बने मैन  ऑफ़ द  मैच

नॉएडा : खेलरत्न सं:
एंटरटेमेंट  सिटी क्रिकेट लीग ( ई सी सी एल ) में बुधवार को खेले गए रोमांचक मैच में कार्निवल सिनेमा ने क्रोमा को एक रन  से हरा दिया. वर्ल्डस ऑफ़ वंडर के मैदान पर धड़कने रोक देने वाले मुकाबले का परिणाम आखिरी विकेट के आउट होने के बाद निकला.  टेनिस  बॉल से खेले जा रहे टूर्नामेंट में 18 टीमें भाग ले रही हैं.
वर्ल्डस ऑफ़ वंडर के मैदान पर खेले जा रहे  ई सी सी एल में बुधवार को  स्ट्रोक लगाता बल्लेबाज 
पहले बल्लेबाजी करते हुए कार्निवल सिनेमा की टीम ने 17. 1  ओवरों में 88  रन बनाकर आल आउट हो गई. धीरेन्द्र सिंह ने 16 रन देकर 3  विकेट, सचिन और अनुराग ने 2-2 विकेट लिए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्रोमा की टीम जीत से एक रन  दूर रह गई. पूरी टीम 87  रन ही बना सकी. कार्निवल के संजय सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए प्रतिद्वंदी टीम के 4  खिलाड़िओं को पैवेलियन का रास्ता दिखाया. देवेंदर ने तीन और आरिफ ने दो विकेट झटके. बेहतर गेंदबाजी के लिए संजय सिंह को मन ऑफ़ द मैच अवार्ड से नवाज़ा गया. इंस्पायरिंग  प्लेयर ऑफ़ द  मैच 3 विकेट लेनेवाले धीरेन्द्र बने. देवेंदर को मैच का उभरता खिलाडी का अवार्ड दिया गया.  मुख्य अतिथि के रूप में कार्निवाल सिनेमा के जी एम कँवलजीत सिंह मौजूद रहे.
 
लीग मैच के बाद  8  टीमें क्वार्टर फाइनल में पहुंचेगी 
प्रतियोगिता में 18 टीमों को 6  ग्रुप में बांटा गया है. अंको के आधार पर पहले 8 स्थान पर रहने वाली टीमों को क्वार्टर फाइनल में प्रवेश मिलेगा. इसके बाद नॉक आउट मुकाबले खेले जायेंगे. 16 मई को खिताबी मुकाबला खेला जायेगा. टूर्नामेंट के आयोजक सैयद शमीम अनवर ने बताया कि  प्रतियोगिता में शानदार मुकाबले देखने को मिल रहे हैं.

Leave a Reply