कार्निवल ने देवयानी को 3 विकेट से हराया हराया 

नॉएडा, खेलरत्न, सं:

एंटरटेमेंट  सिटी क्रिकेट लीग ( ईसीसीएल ) में गुरूवार को खेले गए लीग के आखिरी  मैच में कार्निवाल सिनेमा ने देवयानी इंटरनेशनल लिमिटेड को 3 विकेट से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए देवयानी की टीम ने 80 रन बनाये. 7  विकेट खोकर कार्निवल ने जीत दर्ज की. क्वार्टर फाइनल के मुकाबले 8 मई से खेले जायेंगे.

गेंद को खेलने की कोशिश करता बल्लेबाज
देवयानी इंटरनेशनल की ओर से अनंजय  ने 39 गेंदों पर शानदार 43 रन बनाये. कार्निवल के देविंदर ने 4 रन देकर 3 विकेट झटके. प्रशांत ने भी टीम के लिए 3 विकेट लिए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी कार्निवल की  ओर  से अश्वनी ने 25 रनों की पारी खेली. बिशन रावत और मिनहाज़ ने 2 -2 विकेट लिए. मोस्ट वैल्युबल प्लेयर का अवार्ड देविन्दर को मिला. मोमेंट ऑफ़ द मैच के लिए संजय सिंह चुने गए. इमर्जिंग प्लेयर ऑफ़ द मैच प्रशांत कुमार बने. इंस्पायरिंग प्लेयर ऑफ़ द  मैच का अवार्ड अनंजय को मिला.
8 मई से शुरू होंगे क़्वार्टर फाइनल मुकाबले 
ईसीसीएल के क्वार्टर फाइनल मुकाबले 8 मई से खेले जायेंगे. पहला मुकाबला डेकाथलॉन और क्रोमा के बीच होगी. 9 मई को दूसरा मुकाबला एंटरटेनमेंट सिटी और बिग बाजार के साथ होगा. तीसरे क्वार्टर फाइनल में स्पोर्ट्स ब्रांड की टीम  कार्निवाल सिनेमा से भिड़ेगी. चौथा मैच लाइफ स्टाइल और रिलायंस के बीच खेला जायेगा.

Leave a Reply