शहर के स्केटरों ने 16 स्वर्ण सहित 40 पदक झटके 

नोएडा, खेलरत्न, सं:

ग़ाज़ियाबाद ओपन स्केटिंग के विजेता खिलाड़ी

ग़ाज़ियाबाद  रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में जनपद के खिलाड़ियों  ने 16 स्वर्ण सहित 40 पदक अपने नाम किये. क्रासिंग रिपब्लिक में रविवार को समाप्त हुई प्रतियोगिता में 400 से अधिक स्केटरों ने भाग लिया. खिलाडियों ने सबसे अधिक  पदक एडजेस्टेबल स्पर्धा में झटका.

सबसे अधिक 7 स्वर्ण एडजेस्टेबल स्पर्धा में जीते. स्केटरों ने 16 स्वर्ण, 11 रजत और 13 कांस्य पदक अपने नाम किये. क्वाड्स में मयूका, अमेया, अद्वैत, अर्शिता, खनक और इशिता ने स्वर्ण पदक अपने नाम किये. इनलाइन स्पर्धा में, इनाक्षी, अर्नव और विराज, ने स्वर्ण पदक झटके. एडजेस्टेबल में आयशा, साँची, कुशाग्र, निखिल, देवअस्मिता, ऐशानि और आराध्या ने स्वर्ण पदक अपने नाम किया. जिला स्केटिंग संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और नॉएडा स्टेडियम के प्रशिक्षक राजेश शैली ने बताया की बच्चों ने प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन किया.
इन्हे भी मिला पदक 
 
क्वाड्स में रिद्धिमा, यतीन, ग्रन्थ और धनञ्जय ने रजत पदक जीता. अजनल, धानी, के शुभम ने कांस्य अपने नाम किया. इनलाइन स्पर्धा में हर्ष, असित ने रजत और अर्नव , भव्य, आकृति, अमृदुल ने कांस्य पदक जीता.  एडजेस्टेबल में अंजलि, सक्षम, दिव्यांशु, रिया और विवान ने रजत पदक पर कब्जा किया। श्रद्धा, अद्विक, आर्यन, रिद्धिमा, वेदिका, और तन्वी को कांस्य मिला. सैवी को सांत्वना पुरस्कार दिया गया.

Leave a Reply