चार जिलों का क्रिकेट ट्रायल 13  से होगा 

नोएडा। खेलरत्न, सं:
चार जेलों का क्रिकेट ट्रायल 13 मई से शुरू होगा. दो दिवसीय ट्रायल गाजियाबाद के कविनगर स्थित डीएस क्रिकेट एकेडमी ग्राउंड के मैदान पर होगा. इस दौरान  खिलाड़ियों को निवास प्रमाण के साथ ही जन्म तिथि से संबंधित प्रमाण भी देने होंगे
गाजियाबाद क्षेत्र अंडर-14 क्रिकेट टीम के लिए   13 मई को गाजियाबाद और हापुड़ के खिलाड़ी ट्रायल दे सकेंगे.  14 मई को गौतमबुद्ध नगर और बागपत का ट्रायल होगा.  गाजियाबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश मिश्रा ने बताया कि ट्रायल सुबह सात बजे से शुरू होगा.
 
 एंटरटेनमेंट  सिटी को हरा बिग बाजार सेमीफइनल  में पहुंचा 
नोएडा , खेलरत्न, सं;
इसीसीएल में मंगलवार को स्ट्रोक खेलता बल्लेबाज़
एंटरटेनमेंट सिटी क्रिकेट लीग के दूसरे क्वार्टर फाइनल में बिग बाजार ने एंटरटेनमेंट सिटी को चार विकेट से हरा दिया. मांगकवार को खेले गए मुकाबले में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए एंटरटेनमेंट सिटी ने 174 रन बनाये।
एंटरटेमेंट सिटी के राहुल ने 39 , मनीष ने 26 रनों की पारी खेली. संजय सिंह ने चार और गुड्डू ने तीन विकेट झटके.  बिग बाजार की ओर  से संजय सिंह ने 55, आमिर ने 39 और कशान आलम ने 20 रनों की पारी खेलकर टीम  को जीत दिलाई. संजय सिंह को  मोस्ट वैल्युबल प्लेयर का अवार्ड मिला. काशन आलम मोमेंट ऑफ़ द  मैच, राहुल इमर्जिंग प्लेयर ऑफ़ द  मैच, और मनीष इंस्पायरिंग प्लेयर ऑफ़ द मैच बने. ईसीएल के वीरेंद्र त्यागी मुख्या अतिथि के रूप में मौजूद रहे.

Leave a Reply