लक्षित-चंद्रिल की जोड़ी अंतरराष्ट्रीय टेनिस के फाइनल में पहुंची 

नोएडा/ ग़ाज़ियाबाद, खेलरत्न, सं: Time, 2:30, PM.
file photo, lakshit chandril
उत्तर प्रदेश युगल वर्ग के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी लक्षित-चंद्रिल की जोड़ी फ्यूचर अंतरराष्ट्रीय टेनिस के फाइनल में पहुँच गई है. श्रीलंका में खेली जा रही प्रतियोगिता में उन्होंने गुरुवार को  हमवतन जोड़ी नितिन और संमुगम को 4-6, 6-3,10-5 से हराया. वहीँ एकल वर्ग में नोएडा के सिद्धार्थ रावत को  कड़े मुकाबले में  क़्वार्टर फाइनल में हार का सामना करना पड़ा.
पहले सेट में लक्षित और चंद्रिल को 4-6 से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद दोनों ने मैच में वापसी करते हुए 6-3 से जीत दर्ज की. टाइब्रेकर में प्रतिद्वंदी जोड़ी को 10-5 से मात देकर फाइनल में जगह पक्की की. खिताबी मुकाबला शुक्रवार  को खेला जाएगा.  2 जुलाई को श्रीलंका में ही समाप्त हुए फ्यूचर टेनिस का युगल खिताब लक्षित और चंद्रिल जीत चुके है. इस वर्ष इस जोड़ी ने 2 खिताबी जीत हासिल की है. 2 में उपविजेता रहे हैं. सूद ब्रदर्स नोएडा के  सेक्टर 34 में रतन शर्मा से खेल की बारीकियां 10 वर्षों से अधिक समय से सीख रहे हैं. रतन शर्मा ने बताया कि दोनों शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उनसे फाइनल में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है.
 
3 घंटे 8 मिनट तक चले मैराथन मुकाबले में सिद्धार्थ हारे 
नोएडा के सिद्धार्थ रावत ने एकल वर्ग में शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन क्वार्टर फाइनल के रोमांचक मुकाबले में उन्हें हार का सामना करना पड़ा. सिद्धार्थ और यूक्रेन के यूरी के बीच हुआ यह मुकाबला 3 घंटे 8 मिनट तक चला. उन्हें  5-7, 6-3, 4-6 से हार का सामना करना पड़ा.

Leave a Reply