आर पी सिंह ढूंढेंगे जनपद के श्रेष्ठ 10 गेंदबाज़ 

-चयनित गेंदबाज़ों को निशुल्क प्रशिक्षण दिया जायेगा

-मई पहले सप्ताह में आयोजित होगा महामुकाबला
नॉएडा : खेलरत्न , सं.
टीम इंडिया के मध्यम तेज गेंदबाज़ आर पी सिंह जनपद के 10 श्रेष्ठ गेंदबाज़ ढूंढेंगे. इसके लिए ग्रेटर नॉएडा के शहीद विजय सिंह पथिक क्रिकेट स्टेडियम में महा मुकाबला आयोजित किया जायेगा. मई पहले सप्ताह में आयोजित होनेवाले ट्रायल में क्रिकेटर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकेंगे. इसकी तिथि जल्द ही निर्धारित की जाएगी.
RP singh
आरपी सिंह की क्रिकेट अकादमी ग्रेटर नॉएडा के इसी मैदान पर चलती है. इस महामुकाबला के पहले सभी क्रिकेटरों को इस बारे में जानकारी दी जाएगी. ताकि अधिक से अधिक तेज  गेंदबाज ट्रायल में भाग ले सके. ट्रायल के बाद चयनित खिलाड़िओं को राष्ट्रीय स्तर तक के क्रिकेट तक पहुँचाने का प्रयास आरपी सिंह और उनके साथ जुड़े प्रशिक्षक करेंगे. उन्हें इस मुकाम तक पहुँचाने तक निशुल्क  जायेगा. ट्रायल के  दिन  भारतीय टीम के माध्यम तेज़ गेंदबाज़ प्रवीण कुमार भी मौजूद रहेंगे. इनके साथ कई अन्य अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़िओं के होने की संभावना है. उत्तेर प्रदेश क्रिकेट असोसिएशन से सम्बद्ध ग़ज़िआबाद जोन क्रिकेट के संयुक्त सचिव फूलचंद शर्मा ने बताया कि इस आयोजन की तैयारियां शुरू कर दी गई है. अगले सप्ताह ट्रायल की तिथि घोषित कर दी जाएगी. इस ट्रायल की जानकारी के लिए होर्डिंड लगाए जायेंगे. साथ ही अख़बार के माध्यम से भी इसकी जानकारी दी जाएगी.
 
 
नॉएडा के दो खिलाड़ी राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के लिए रवाना हुए 
राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में प्रशिक्षण के लिए हर्ष त्यागी और शिवम मावी बेंगलुरु रवाना हो गए. गुरुवार से दोनों ने बेंगलुरु स्थित अकादमी ज्वाइन कर लिया. नॉएडा के दोनों खिलाड़िओं ने अंडर 19  की भारतीय टीम से इंग्लॅण्ड के खिलाफ मैच भी खेल चुके हैं. घरेलु क्रिकेट में इनके प्रदर्शन को देखते हुए बीसीसीआई ने इनका चयन अकादमी के लिए तीन सप्ताह पहले किया था.

Leave a Reply