संडे रेस में सूरज और श्रुति बने चैंपियन 

– नोएडा स्टेडियम में रविवार को संडे रेस आयोजित हुई.  100 से ज्यादा एथलीटों ने लिया भाग
नोएडा, खेलरत्न, सं: Time, 12:30, AM. 
नोएडा स्टेडियम में आयोजित संडे रेस में भाग लेते एथलीट

सोसायटी फॉर स्पोर्ट एंड कल्चरल एडवांसमेंट (एसएससीए) और भागता भारत संस्था की ओर से रविवार को आयोजित की गई मंथली संडे रेस में  सूरज और श्रुति विजेता बने.  नोएडा स्टेडियम में  हुई दौड़ प्रतियोगिता में  दिल्ली एनसीआर के करीब 100 से ज्यादा एथलीटों ने हिस्सा लिया। विजेता खिलाड़ियों को सोसायटी की ओर से सर्टिफिकेट, और पुरस्कार दिया गया.

लड़कों के  अंडर-16 की 4 किलोमीटर दौड़  में आलोक  पहले, रुस्तम दूसरे  और गुरविंदर तीसरे स्थान पर रहे. अंडर 14 में सूरज अव्वल रहे. दूसरा स्थान अभिषेक और तीसरा हिमांशु को मिला. लड़कियों के वर्ग में श्रुति विजेता बनीं. ममता को दूसरा और प्रीती  को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ.  अंडर 12 में फरहा ने पहला, अनुराधा ने दूसरा और रागिनी ने तीसरा स्थान हासिल किया। इस मौके पर लीडर सुनील, शालू, शिवानी तोमर, कमला रावत, निखिल तिवारी, प्रिंस और रानी समेत कई लोग मौजूद रहे।
एसएससीए के खेल समन्यवक  अशोक सैनी ने बताया कि एथलेटिक सभी खेलों की जननी है। इसके बिना कोई भी खेल नहीं खेला जा सकता। इसलिए दिल्ली एनसीआर में एथलेटिक्स  को आगे बढ़ने के लिए  प्रत्येक महीने के दूसरे रविवार को नोएडा स्टेडियम में मंथली संडे मैराथन का आयोजन किया जाता है.

Leave a Reply