टीएमयू और एएमएल की प्रतिद्वंद्वियों पर आसान जीत

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 9:00, PM.
एसएन दुबे मेमोरियल अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को खेले गए दो मुकाबलों में टीमएयू और एएमएल ने प्रतिद्वंद्वी टीमों पर आसान जीत दर्ज की। टीएमयू मुरादाबाद ने चंडीगढ़ क्रिकेट क्लब को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी। वहीं एएमएल रुद्रपुर ने ज्ञान गंगा पब्लिक स्कूल से 7 विकेट से मात दी। दोनों मुकाबले नोएडा स्टेडियम में खेले गए।

 

 

ज्ञान गंगा पब्लिक स्कूल पटना ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 104 रन बनाए। अमन कुमार ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 46 रन बनाए। नितिश ने 11 रनों की पारी खेली। एएमएल रुद्र पुर के जसमीत नैन ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए आठ रन देकर तीन विकेट झटके। सुमित ने दो विकेट लिए। एएमएल ने तीन विकेट खोकर आसान जीत दर्ज की। जसमीत नैन ने बल्लेबाजी में भी जौहर दिखाते हुए 52 रनों की ठहराव भरी पारी खेली। यशवर्धन ने 18 रन बनाए। जीजीपीएस के तुषार और शांतनु को 1-1 विकेट मिला। जसमीत नैन मैन ऑफ द मैच चुने गए।

एक अन्य मुकाबले में चंडीगढ़ क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 71 रन बनाए। टीम 20 ओवर भी नहीं खेल पाई। कमलजीत सिंह ने 16 और विनीत ने 12 रन बनाए। टीएमयू अरबाज मंसूरी ने घातक गेंदबाजी करते हुए पांच बल्लेबाजों को चलता किया। शिव ने दो विकेट लिए। टीएमयू ने नौवें ओवर में एक विकेट खोकर जीत हासिल की। आर्यन चौधरी ने उम्दा बल्लेबाजी करते हुए 36 रन ठोके। पर्व सिंह ने 13 रन बनाए। चंडीगढ के गुरमान ने एक विकेट लिया। यह मैच टीएमयू ने नौ विकेट से जीत लिया। अरबाज मंसूरी मैन ऑफ द मैच घोषित किए गए।

Leave a Reply